Monday 3 August 2015

Hindi jokes on Boss, Teacher Students and Husband

बॉस 👷 (सेक्रेटरी से💁 ): तुम और मैं एक हफ्ते के लिए लंदन ✈✈ जा रहे हैं। ज़रूरी मीटिंग 👬👬 है।

सेक्रेटरी 💁 (पति से 👲 ): ऑफिस के काम से मुझे बॉस के साथ एक हफ्ते के लिए लंदन ✈✈ जाना है। जरूरी मीटिंग है।👬👬

पति 👲 (अपनी गर्लफ्रेंड से👯👯  जो एक टीचर है): मेरी बीवी💁 एक हफ्ते के लिए बाहर जा रही है ✈✈। उसके जाते ही तुम घर आ जाना 🏠।

गर्लफ्रेंड👯 (स्टूडेंट्स से 👨👨 ): बच्चो, मैं एक हफ्ते के लिए बाहर जा रही हूं, ✈✈ इसलिए तुम्हारी एक हफ्ते की छुट्टी।

एक स्टूडेंट 👨(अपने पिता से,👴  जो कि बॉस है): डैड 👴 , मेरी एक हफ्ते की छुट्टी है। मैं घर 🏠🏠  आ रहा हूं, आप कहीं मत जाना।

बॉस (सेक्रेटरी से): मेरा बेटा आ रहा है। लंदन जाना कैंसल।

सेक्रेटरी (पति से): लंदन जाना कैंसल हो गया।

पति (गर्लफ्रेंड से, जो कि टीचर है): पत्नी नहीं जा रही। हमारा प्रोग्राम कैंसल।

टीचर (स्टूडेंट्स से): बच्चो, आपकी छुट्टियां कैंसल।

स्टूडेंट (पिता से, जो कि बॉस है): पापा, मैं नहीं आ सकता। छुट्टियां कैंसल हो गईं।
0
0
0
0
बॉस (सेक्रेटरी से): मेरा बेटा नहीं आ रहा, हम एक हफ्ते के लिए लंदन जा रहे हैं!

No comments:

Post a Comment